इस रविवार को कॉमनर कंटेस्टेंट बंदगी कालरा को बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. शो में पुनीश के साथ रोमांस करने वाली बंदगी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है. और हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है. बंदगी ने बताया लोग कुछ भी कहें पुनिश और उनका रिश्ता सच्चा है. वो इस रिश्ते को हमेशा बनाए रखेंगी. बाहर आने के बाद उन्हें पुनिश की बहुत याद आ रही है. आपको बता दें बंदगी की ये तस्वीर डब्बू रतनानी के फोटोशूट की है. इससे पहले वे घर के अंदर अपने बेड की फोटो भी शेयर कर चुकी हैं.

#ladyinred #satinsilk #dabbooratnani #sizzlinghot #biggboss11 #2k17

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

Relax!!

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

Hey there !! 🍁

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

Stay strong Puneesh ❤️ . Guys keep supporting puneesh the way you were . Love you all ✌🏻

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

अपने ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल का जिक्र आने पर बंदगी ने कहा वे बिग बॉस जाने से पहले ही उससे रिश्ता खत्म कर चुकी हैं. नागपाल पब्लिसिटी पाने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहा है. बंदगी यहीं नहीं रूकी उन्होंने अपने घर के बारे में बात करते हुए कहा कि किसी मकान मालिक ने उसके परिवारवालों को निकाला नहीं था. बल्कि उनके घर की लीज खत्म हो गई थी, और उनके पापा की कोई तबीयत खराब नहीं हुई थी. अगर ऐसा होता तो बिग बॉस का मैनेजमैंट उन्हें इस बात की जरूर जानकारी देता.

बंदगी को लव त्यागी से कम वोट मिले थे इसलिए उन्हें घर से निकाल दिया गया था. बंदगी को बेघर करने के लिए कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए थे. एक फैन ने लिखा, ‘बंदगी को एलिमिनेट करो और गंदगी को स्टॉप करो. वहीं, एक यूजर ने लिखा, घर से बाहर होगी बंदगी तो अब कम होगी गंदगी।’ घर से बेघर होने के बाद पुनीश के साथ इंटीमेसी पर उन्होंने कहा था-कई बार इमोशन में भूल जाते हैं कि कैमरे लगे हैं.