एकता कपूर का टीवी ‘नागिन’ और ‘नागिन 2’ काफी हिट रहा. नागिन सीरीज ने एक्ट्रेस मौनी रॉय को सबका चहिता बना दिया. मौनी की लोकप्रियता के चलते उन्हें अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म भी मिली. मौनी अब जबकि बड़े पर्दे की तरफ बढ़ चुकी हैं तो नागिन सीरीज के तीसरे पार्ट के लिए एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा को फाइनल किया गया है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो क्रिस्टल ने मौनी को ‘नागिन 3’ में रिप्लेस कर दिया है.

क्रिस्टल को तो नागिन के लिए फाइनल कर लिया गया लेकिन ये जानकार आपको हैरानी होगी कि टीवी की इस नई नागिन को बिग बॉस सीजन 11 के सदस्य प्रियांक शर्मा रोमांस कर सकते हैं. जी हां, बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक ‘नागिन 3’ के मेकर्स प्रियांक से काफी इम्प्रेस हैं और उन्हें अपने शो में कास्ट करने का विचार कर रहे हैं. प्रियांक शर्मा बिग बॉस शो में काफी अच्छा खेल रहे हैं और घर के बाहर उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ गयी है. शो से बाहर आते ही उन्हें ‘नागिन 3’ ऑफर की जा सकती है.

बता दें, प्रियांक शर्मा, विकास गुप्ता के काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों बिग बॉस शो के पहले से ही एक-दूसरे को जानते हैं. विकास गुप्ता और एकता कपूर भी बेहद अच्छे दोस्त हैं. विकास की वजह से प्रियांक को पहले भी काम मिल चुका है और हो सकता है ये शो भी उन्हें विकास ही वजह से ही मिला हो.