बिग बॉस सीजन 11 का आज सबसे इमोशनल एपिसोड दिखाया जाएगा. आज घर में सभी सदस्यों के परिवार वाले और करीबी आयेंगे. बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट पर लगातार प्रोमो शेयर किया जा रहा है जिसमें आज के एपिसोड की झलकियां दिखाई जा रही है. हमने आपको बताया कि शिल्पा शिंदे की मां घर में आती हैं जिन्हें देख सभी रो पड़ते हैं. और अब जो ताज़ा वीडियो सामने आया है उसमें प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल शो में जाती हैं और अपने दिल की बात कहती हैं.

प्रियांक बिग बॉस शो में बेनाफ्शा के बहुत करीब आए. दोनों को एक बेड शेयर करते भी देखा गया. प्रियांक ने पूरे शो के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या का एक बार भी ज़िक्र नहीं किया. दिव्या प्रियांक की इन हरकतों को देख काफी अपसेट हुई और उनसे ब्रेकअप कर दिया लेकिन जब वो शो में गयी और प्रियांक को देख खुद के इमोशन को रोक नहीं पायी. उन्होंने प्रियांक से कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत हर्ट किया है. साथ ही ये भी कहा कि घर में विकास के अलावा उनका कोई भी अच्छा दोस्त नहीं है.

दिव्या को देख प्रियांक खूब रोते हैं लेकिन फ्रीज़ होने की वजह से वो उन्हें कुछ नहीं कह पाते. दिव्या के जाने के बाद प्रियांक काफी अपसेट हो जाते हैं. अब देखना होगा कि क्या प्रियांक अपने और दिव्या के रिश्ते के बारे में शो में कुछ कहते या नहीं?