बिग बॉस शो में आने के पहले कंटेस्टेंट बड़ी-बड़ी प्लानिंग करते हैं और ये सोचकर आते हैं कि वो अपनी स्ट्रेटेजी से गेम खेलेंगे लेकिन शो के आने के बाद सारी गेम प्लानिंग धरी की धरी रह जाती है और लोगों का असली चेहरा सवके सामने आ जाता है. यही हाल हुआ है हिना खान के साथ. हिना खुद को सच्चाई की मूर्ती मानती हैं. 8 साल तक वो टीवी इंडस्ट्री में एक प्यारी बहु के रूप में सबको पसंद आई लेकिन शो में जाने के बाद वो विलन बन गयी हैं.

हिना खान को कोई भी शो जीतते हुए नहीं देखना चाहता है. उनके बर्ताव और उनकी झूठी बातों से ना केवल फैन्स नाराज़ हैं बल्कि जाने-माने सेलेब्स भी उनके खिलाफ जा खड़े हुए हैं. काम्या पंजाबी से लेकर गौहर खान, करण पटेल से लेकर उर्वशी ढोलकिया सभी हिना खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे. इन सबके अलावा अब बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर भी हिना खान की हरकतें देख हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अपनी राय रखी है.

हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि हितेन तेजवानी की वजह से हिना खान के हाथ से कप्तानी निकल जाती है. ये देखकर हिना भड़क उठती हैं और हितेन को बहुत भला-बुरा कहती हैं. हिना के हाथ से निकली कप्तानी को देख मनवीर काफी खुश हुए और इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए मनवीर ने कहा कि विकास गुप्ता घर में अपने दिमाग से अच्छा खेल रहे हैं और हिना को हारते देख उन्हें काफी अच्छा महसूस हुआ है. उन्होंने लिखा ‘जो दूसरों के लिए खाई  खोदता है, भगवान उसके लिए खाई खोदता है. यह वाकई में कर्मा सीजन है’.