टीवी के विवादित और पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 12 में एंट्री के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. जैसा की हमेशा होता आया है इस बार भी एंट्री के लिए नई तिकड़म लड़ाई गई है. कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई. इस ट्वीट में बताया गया है कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए. इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं. ऑडिशन शुरू हो चुके हैं.

बता दें, रियलिटी शो बिग बॉस वैसे अक्टूबर के महीने में शुरू होता है लेकिन इस बार प्रक्रिया लंबी होने के कारण इसके ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए गए हैं. इस बार शो को सलमान खान होस्ट करेंगे या कोई और इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. वैसे जब से ये शो शुरू हुआ है सलमान ही इसे होस्ट करते आ रहे हैं लेकिन जेल से आने के बाद वे अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म करने में लगे हैं. इसके बाद वो कितना टाइम निकाल पाएंगे ये तो बाद में ही पता चलेगा.

Bigg Boss 11 Finale

शिल्पा शिंदे ने 14 जनवरी को बिग बॉस 11फिनाले जीता था. इन्होंने बिग बॉस के घर में रहकर सेफ गेम खेला. लोगों ने उन्हें मां का दर्जा भी दिया. शो में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और हिना खान में कांटे की टक्कर थी. हालांकि लोग विकास गुप्ता के खेलने के तरीके को भी पसंद कर रहे थे. लेकिन ट्रॉफी सिर्फ शिल्पा के हाथ लगी. सलमान खान की मां ने भी शिल्पा को अपनी पसंद बताते हुए कहा था कि शिंदे को ही शो जीतना चाहिए. 1 अक्टूबर 2017 से चल रहे इस शो में 19 कंटेस्टेंट थे जिनमें से फाइनल की दौड़ में केवल 3 कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता शामिल थे.

shilpashinde-angooribhabhi-759

शिल्पा शिंदे, जानिए उनके बारे में कुछ मजेदार बातें

शिल्पा को लोग उनके टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के कारण सबसे ज्यादा पसंद करते हैं उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इस शो के कारण मिली. शो में वह अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आईं थी, लेकिन कुछ दिनों बाद मेकर्स के साथ विवाद के कारण उन्हें शो को छोड़ना पड़ा.पढ़ाई लिखाई के बारे में बात करें शिल्पा शिंदे ने मुंबई से साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने डांस अकैडमी भी जॉइन की. शुरू से ही उनका ऐक्टिंग की ओर रुझान था जिसके बाद इसी क्षेत्र में उन्होंने अपना करियर भी बनाया. शिंदे ने दो तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

वहीं अगर निजी जिन्दगी के बारे में बात करे तो शिल्पा शिंदे का अफेयर अपने से छोटे टीवी एक्टर रोमित राज से था. दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी तक पहुंचा लेकिन ऐन वक्त पर शिल्पा ने शादी तोड़ दिया. अपनी शादी को तोड़ने के बारे में शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते. दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी कुछ प्रॉब्लम बताई थी. लेकिन रोमित ने बिना समझे शिल्पा की फैमिली की बेइज्जती कर दी थी. जिसके बाद शिल्पा ने रोमित से शादी तोड़ दी. वहीं रोमित ने टीना राज से शादी की.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.