बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ आज यानी रविवार को अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं. कैटरीना के लिए इस बार का बर्थडे काफी ख़ास होने जा रहा है. क्योंकि वो आइफा अवॉर्ड का हिस्सा बनने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची हैं. जहां उनके साथ बॉलीवुड के और भी कई बड़े सितारे मौजूद हैं. वैसे उनके जन्मदिन से पहले ही दबंग सलमान खान ने भरी मीडिया के सामने कैटरीना के लिए हैप्पी बर्थडे गा कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दे दी हैं. सलमान ने पूरी बेबाकी दिखाते हुए कहा कि उन्हें कोई तारीख याद नहीं रहती सिवा कैटरीना के जन्मदिन के. तो वहीं खबरों की माने तो कैटरीना के दोस्तों ने भी उनके इस जन्मदिन को मनाने के लिए खासी तैयारी कर रखी हैं. आलिया भट्ट ने तो कैटरीना के जन्मदिन को अपना चीटिंग डे बना लिया हैं. क्योंकि वो इस ख़ास मौके पर अपनी डाइटिंग को छोड़ पैनकेक से लेकर हर तरह के लजीज खाने को खाने के लिए तैयार हैं.

कैटरीना के जन्मदिन को लेकर सितारों के बीच की इस दीवानगी को देख कहा जा सकता है कि आज ये एक्ट्रेस लगभग हर किसी स्टार की पहली पसंद बन चुकी हैं. तो कैटरीना के इस जन्मदिन के खास अवसर पर आइए हम भी नजर डालते उनके उन टॉप 5 गानों पर जिन्हें सुनकर हर कोई उनका दीवाना बन गया.

फिल्म: अग्निपथ ( चिकनी चमेली)

फिल्म: तीस मार खान (शीला की जवानी)

फिल्म: धूम 3 (कमली)

फिल्म: एक था टाइगर (माशाल्लाह)

फिल्म: मेरे ब्रदर की दुल्हन (मधुबाला)

बात करें फिल्मों की तो कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. क्रिटिक्स से कम स्टार मिलने के साथ ही इस फिल्म की ओपनिंग भी काफी स्लो रही. फिल्म ने पहले दिन महज साढ़े आठ करोड़ का ही बिजनेस किया.