आज है शुक्रवार यानी फ़िल्मी फ्राइडे. आज ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्में रिलीज़ होती हैं और आज ही इनकी किस्मत का पता चलता है. आज ये भी पता चल जाता है कि असल में कौन सा एक्टर कितने कितने पानी में. फ़िल्मी फ्राइडे का इन्तज़ार फैन्स बड़ी बेसब्री से करते हैं. आज 8 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर 4 फिल्में रिलीज़ हो रहीं हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

फुकरे रिटर्न्स

साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, अली फज़क और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. इस फिल्म के सिक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी इस स्टारकास्ट को रिपीट किया गया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों ने काफी पसंद किया है.

गेम ओवर

ये फिल्म कहानी है सनाया सावित्री नाम की लड़की की जिसका किरदार निभाया है गुरलीन चोपड़ा ने. ये लड़की पेशे से चोर है और लोगों को अपने गेम में फंसाती है. लेकिन एक बार वो खुद अपने ही गेम में फंस जाती है. हर लेवल पर उसे एक मिस्ट्री को सोल्व करना होता है. फिल्म को डायरेक्ट किया है परेश विनोद्रय सावनी ने.

सल्लू की शादी

ये फिल्म सलमान खान को डेडीकेट की गयी है. फिल्म में एक्टर शादी करने से मना करता है क्योंकि वो सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है. फिल्म को डायरेक्ट किया है मोहम्मद इसरार अंसारी ने. फिल्म में जीनत अमन, असरानी, रजाक खान और किरण कुमार जैसे स्टार्स हैं.

गलती सिर्फ तुम्हारी

ये एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें कामेडी का भी तड़का है. फिल्म मथुरा, आगरा, देहरादून, मसूरी और मुंबई में फिल्माई गई है. फिल्म को डायरेक्ट किया है सूर्यकांत त्यागी ने. फिल्म का कोई बज़ नहीं बना हुआ है.