टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 29 नवम्बर को मेहंदी का कार्यक्रम था। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट बना ली गयी है। 7 दिसम्बर को रिसेप्शन प्रोग्राम भी हैं। युवी और हेजल दोनों ही पंजाबी और कैथोलिक रस्म से शादी करेंगे।

दोनों की शादी के रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी। जिनमें कई बॉलीवुड सितारे भी होंगे। बॉलीवुड मेहमानों में किंग खान शाहरुख खान, सलमान और आमिर खान भी पार्टी में शरीक होने पहुंचेंगे। इनके अलावा कई क्रिकेटर व नेता  और कई बिजनेस फैमिलीज भी शरीक होंगे। वैसे रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित होने की ख़बरें हैं।

युवी और हेजल की शादी 30 नवम्बर यानि आज होने वाली है। शादी का कार्ड अब तक करीब 300 लोगों को भेजा जा चुका है। शादी फतेहगढ़ साहिब में होगी जो कि चंडीगढ़  में 50 किलोमीटर दूर है।  ये भी पढ़ें: राजामौली के अलावा इस मंत्री को भी पता है कि क्यों ‘कटप्पा ने बाहुबली को मारा’

युवराज के साथ फेरे लेने के मौके पर हेजल रेड और गोल्डन कलर की सलवार-कमीज पहनेंगी। युवी की माँ ने ये ड्रेस खास हेजल के लिए बनवाई है। इस मौके पर वे रानी हार भी डालेंगी, जो युवी की मां शबनम सिंह ने खास तौर पर बनवाया है।