रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस इस शुक्रवार रिलीज हो गई. ये फ़िल्म क्रिटिक्स को कुछ खास पसंद नहीं आई. तो वहीं पहले दिन इस फिल्म को थियेटर में भी दर्शकों का उतना साथ नहीं मिला जितनी उम्मीद की जा रही थी. ऐसे में जग्गा जासूस ने पहले दिन सिर्फ साढ़े आठ करोड़ का ही बिजनेस किया. लेकिन शनिवार को इस फिल्म को दर्शकों का साथ मिला जिसके कारण इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला. जग्गा जासूस ने दूसरे दिन 12 करोड़ के लगभग की कमाई कर डाली. जिसके बाद फिल्म का कुल बिजनेस अब 20 करोड़ के पार पहुंच गया है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि पहले दिन 8.57करोड़ की कमाई की जबकि दूसरे दिन इस फिल्म ने 11.53 करोड़ की कमाई की जिससे अब इस फिल्म का कुल बिजनेस अब 20.10 करोड़ हो चुका है.

पहले दिन के बाद दूसरे दिन की कमाई में आए इस उछाल के बाद जग्गा जासूस की टीम ने राहत की सांस तो जरूर ली होगी. दरअसल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म की कहानी रणबीर कपूर यानि जग्गा की है जो बरसो पहले खोए अपने लापता पिता की तलाश करने निकलता है. इस काम में उसकी मदद कैटरीना कैफ (श्रुति) देती है. लेकिन तभी जग्गा को मालूम चलता है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं.

पिता की मौत का पता लगाते-लगाते जग्गा आर्म्स (हथियार) डीलर्स के बीच फंस जाता है. फिल्म की पूरी कहानी रणबीर और कैटरीना के इर्दगिर्द बुनी हुई है.