इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ रिलीज हुई है. दोनों की फिल्मों को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले है. हालांकि रिलीज के पहले कंगना से ज्यादा फरहान की फिल्म का बज्ज बनता दिखाई दे रहा था. लेकिन दोनों फिल्मों के पहले दिन की कमाई का जो आंकड़ा सामने आया है. उसमे कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ बाजी मारती दिखाई दे रही हैं. यानि इन दोनों फिल्मों के बीच की रेस में दर्शक कंगना के साथ खड़े दिखाई दे रहें हैं. क्योंकि ‘सिमरन’ ने जहां पहले दिन 2.77 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं फरहान की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ सिर्फ 2.04 करोड़ ही कमा पाई.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दोनों ही फिल्मों की कमाई का आंकड़ा सामने लाया हैं.

बात अगर इन दोनों फिल्मों की जाए तो इंडिया.कॉम के रिव्यू में ‘सिमरन’ को जहां सिर्फ 2 स्टार्स मिले है वहीं फरहान अख्तर की ‘लखनऊ सेंट्रल’ को 3 स्टार मिले है. सिमरन में कंगना ने तो बेहद दमदार एक्टिंग की है. लेकिन फिल्म की कमजोर कहानी निराश करती है. जबकि फरहान की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में सभी किरदारों की मेहनत साफ दिखाई देती है.


दरअसल पिछले कुछ दिनों में कंगना ने बॉलीवुड में परिवारवाद के वर्चस्व के खिलाफ काफी कुछ बयान दिया. इसके साथ ही रोशन परिवार पर भी हमला किया. जिससे वो काफी सुर्खियों में रही. फिलहाल बॉक्स ऑफिस की इस क्लैश में पहले दिन तो कंगना का पलड़ा भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. देखना होगा शनिवार और रविवार का दिन इन दोनों फिल्मों के लिए कैसा होगा?