संजय दत्त की ज़िन्दगी हमेशा विवादों से घिरी रही. स्टारकिड होने के नाते संजू बाबा की ज़िन्दगी में ऐशो-आराम तो खूब रहा लेकिन एक गलती की वजह से उन्हें जेल में कुछ साल भी गुज़ारने पड़े. संजू बाबा अक्सर कहते हैं कि उनकी गलतियों की वजह से उन्होंने कुछ बेहद ख़ास चीज़ों को खो दिया. जेल जाने की वजह से ना केवल संजय दत्त का कीमती वक़्त बर्बाद हुआ बल्कि वो अपने छोटे बच्चों को वो वक़्त नहीं दे पाए जो एक पिता होने के नाते उनका फर्ज बनता है.

जेल से छुटने के बाद संजू बाबा की ज़िन्दगी फिर से पटरी पर तो आ गयी लेकिन बच्चों से दूर होने का दुख उन्हें हमेशा रहेगा और यही वजह है जो संजय दत्त अब ज्यादा से ज्यादा वक़्त अपनी पत्नी और अपने बच्चों के साथ गुजारते हैं. संजू बाबा ने हाल ही में अपने ट्विन्स बच्चे शहरान और इकरा दत्त के साथ एक फोटोशूट किया. इस फोटोशूट में वो अपने बच्चों के साथ खूब एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं.

बाल दिवस के मौके पर तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए संजू बाबा ने लिखा, “ये मेरी दुनिया है”.

They are the world to me! Thank you @htbrunch for this fun shoot with Shahraan and Iqra.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

Screenshot_20171114-123216

Screenshot_20171114-123226

Screenshot_20171114-123221 (1)

Sanjay Dutt

बता दें, संजय दत्त अपने काम के बीच में भी अपने परिवार के साथ वक़्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वो अक्सर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाते नज़र आते हैं. फिलहाल संजू बाबा अपनी फिल्में ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’, ‘तोर्बाज़’ और ‘मुन्ना भाई’ सीरीज की तीसरी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं.