मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभा रहे अभिनेता क्रिस इवांस अपने सुपरहीरो अंदाज से दूर होने के संकेत दिए हैं. वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, न्यूयॉर्क टाइम्स में एक रिपोर्ट के मुताबिक, इवांस ने कहा कि उनकी ‘एवेंजर्स 4’ की फ्रेंचाइजी में लौटने की कोई योजना नहीं है.

इवांस ने कहा, “जिससे पहले कि कोई आपको धक्का दे दे, आप ट्रेन से बाहर निकल जाएं.” वह इस साल के अंत में शूटिंग पर लौटेंगे, लेकिन संभावना है कि वह अपना काम पूरा कर के ही दम लेंगे.

photo credit: static.srcdn.com
photo credit: static.srcdn.com

इवांस वर्ष 2011 के बाद से कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभाते आ रहे हैं. उस साल ‘कैप्टन अमेरिका : द फस्र्ट अवेंजर’ पहली बार रिलीज हुई थी.  36 वर्षीय अभिनेता ने आठ फिल्मों में सुपरहीरो का किरदार और एमसीयू की तीन फिल्मों में मेहमान भूमिका निभाई है.

‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ 27 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होगी. कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि कैप्टन अमेरिका इस फिल्म में मर सकते हैं.

फिल्म में क्रिस इवांस, स्कार्लेट जोहानसन, चैडविक बोसमैन, टॉम हॉलैंड और मार्क रफैलो जैसे कलाकार हैं. फिल्म ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ का निर्देशन एंथनी और जो रुसो ने किया है.
input with ians