कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी है, कपिल ने अपने नए शो का प्रोमो जारी कर दिया है. कई दिनों से लग रही अटकलों को विराम देते हुए कपिल शर्मा ने ऐलान कर दिया है कि वो छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. नए शो का नाम होगा, ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’. नए शो का टाइटल जारी करने के साथ ही कपिल ने अपने फैन्स से शो के लिए दुआएं भी मांगी हैं.

पिछला साल कपिल के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा, गुत्थी का किरदार निभाने वाले अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर से कपिल की लड़ाई की काफी चर्चा रही. इसके अलावा बाकी को-स्टार चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर से भी कपिल के मनमुटाव की खबरें आती रहीं. इन सब विवादों का असर कपिल के शो पर पड़ा और धीरे धीरे उनके शो की रेटिंग भी कम होती रही.

ये भी पढ़ें – प्रिया प्रकाश के ‘प्यार’ से मुस्लिम भावनाएं हुईं आहत, हैदराबाद में दर्ज शिकायत

ऐसी भी खबरें आईं कि शो बंद होने के बाद कपिल को शराब की भी लत लग गई थी. बड़े पर्दे पर आई कपिल की पहली फिल्म फिरंगी भी कुछ खास नहीं कर सकी. लेकिन अब नए साल में कपिल नए जोश के साथ नया शो ला रहे हैं. ये नया शो पुराने शो से काफी अलग होगा.

ये भी पढ़ें – तीखे नयनों वाली प्रिया अब किंग खान के साथ करना चाहती हैं रोमांस

कपिल के नए शो के पहले प्रोमो को सोनी एंटरटेनमेंट ने शेयर करते हुए उसपर कैप्शन दिया कि ‘लौट कर आ रहा है कपिल शर्मा सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर कुछ अलग लेकर, इस बार हंसी के अलावा कुछ और भी है जो जाएगा देकर, क्या, कब और कैसे, जानने के लिए देखते रहिए सोनी एंटरटेनमेंट टीवी’.