मुंबई: डॉ. मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट-कॉमेडी शो जियो धन धना धन – हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं. प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू के रूप में वह क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. 7 अप्रैल को क्रिकेट के सबसे बड़े मेगा शो की शुरुआत होगी और उसी दिन प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला का पहला एपिसोड भी दर्शकों को हंसाएगा. क्रिकेट और कॉमेडी की इस पारी में उनका साथ देंगे हरियाणा हरिकेन यानी कपिल पाजी. शो में दूसरे छोर पर सहवाग भी अपने अंदाज में चौके छक्के मारेंगे.

इस शो की खासियत यह है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के इनसाइड यानी ग्रीनरूम के कुछ मजेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच लाएगी. गेंद (कपिल) और बल्ले (लल्लू बल्ले वाला) का यह मुकाबला न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगा बल्कि वह घर बैठे दर्शकों की जेब भी भरेगा. जियो प्ले अलॉन्‍ग लाइव शो में इनाम भी शानदार रखे गए हैं. मुंबई में सपनों का घर, 25 कारें और करोड़ों के इनाम.

प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में शिरकत करेंगी. कॉमेडी शो जियो धन धना धन -हंसो-खेलो-जीतो में जिसके पास स्मार्टफोन है, भाग ले सकता है.

जियो धन धना धन शो के नए एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होंगे. शो माई जियो ऐप पर देखे जा सकेंगे. सुनील ग्रोवर के शो में करोड़ों के इनाम मिलेंगे ही, मैच को देखना भी अब उतना ही आसान होगा. क्रिकेट मैच का कोई भी क्षण दर्शक मिस न करें इसके लिए जियो 251 रुपये में 102जीबी वाला डेटा पैक लेकर आया है.