सांसद अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने जीवन की पहली किताब के रूप में बेशकीमती तोहफा दिया. इस किताब में हेमा ने दीपिका के लिए अपने हाथों से एक संदेश लिखा है, जिसने इसे और भी खास बना दिया. दीपिका ने हाल ही में एक समारोह में हेमा की जीवनी ‘बियांड द ड्रीम गर्ल’ लांच की थी. हेमा ने उस समय दीपिका के बारे में कई अद्भुत बातें साझा की थी.

हेमा ने सम्मान के रूप में अपनी जीवनी की पहली प्रति दीपिका को भेंट की, जिसमें उन्होंने दीपिका के लिए एक स्नेहभरा संदेश लिखा, “जो किताब आज तुमने लांच की है, उसका काफी महत्व है और इस कलात्मक उत्कृष्टता के प्रति शानदार योगदान के रूप में, मैं तुम्हें यह पुस्तक भेंट करती हूं.”

हेमा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए दीपिका ने सोशल मीडिया पर उस जीवनी के कवर पेज को साझा किया, जिसपर उन्होंने अपने हाथों से उस संदेश को लिखा था.

हेमा ने इससे पहले दीपिका को आज के युग की ड्रीम गर्ल बताया था. दिलचस्प बात यह है कि ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली दीपिका ने फिल्म में शांति प्रिया नामक ‘ड्रीम गर्ल’ की भूमिका निभाई थी, जो हेमा मालिनी से प्रेरित थी.

दोनों ही अभिनेत्रियां अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने बड़े बजट की फिल्मों में अपना दमखम दिखाया है.

दीपिका पादुकोण वर्तमान में पद्मावती की कहानी, पोस्टर, ट्रेलर और गीत को मिल रही आपार प्रशंसा और प्रेम का लुत्फ उठा रही हैं.

फिल्म के पोस्टर में नजर आ रहे अभिनेत्री के प्रभावशाली किरदार के लिए उन्हें खूब सराहा जा रहा है. फिल्म के पोस्टर में भी इसी तरीके से दीपिका ने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है.