दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ का दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया जिसे खूब पसंद किया गया. ट्रेलर को अब तक करोड़ो लोग देख चुके हैं. जहां शाहिद कपूर और रणवीर का लुक लड़कियों को दीवाना बना रहा है वहीं दूसरी तरफ रानी पद्मावती के लुक में दीपिका क़यामत ढा रहीं हैं. दीपिका को इंडियन कपड़ों में तो हम कई बार देख चुके हैं लेकिन इस बार उनका ये अंदाज़ सच में मन मोह लेने वाला है. खूबसूरत लहंगे, आकर्षक कहने और नेचुरल मेकअप में दीपिका सच में किसी रानी से कम नहीं लग रहीं हैं.

'पद्मावती' के ट्रेलर को मिली सफलता से खुश हैं रणवीर सिंह

'पद्मावती' के ट्रेलर को मिली सफलता से खुश हैं रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण ने अपने इस लुक और करैक्टर के लिए कड़ी मेहनत की है. शूटिंग के दौरान वो इतने वजनदार गहने और कपड़ों से लदी रहती थी कि आप जानकार हैरान हो जाएंगे. बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण ने जो लहंगा पहना है उसका वजन 20 किलो है. इसमें से 4 किलो तो सिर्फ दुपट्टे का वजन है. इसके अलावा दीपिका ने 11 किलो की ज्वेलरी पहनी है यानी दीपिका ने रानी ‘पद्मावती’ का गेटअप पाने के लिए 35 किलो का वजन हर समय उठाए रखा. दीपिका की मेहनत और उनका लुक देख ये साफ़ कहा जा सकता है कि वो रानी पद्मावती के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं.

padma018

Padmavati deepika padukone looks

बता दें, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तीसरी बार काम कर रहे हैं और इस बार भी इस जोड़ी को संजय लीला भंसाली ही लेकर आ रहे हैं. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.