दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. ये चित्तोड़गढ़ की रानी ‘पद्मावती’ की ज़िन्दगी पर आधारीत है. रानी पर अलाउद्दीन खिलजी की बुरी नज़र थी और इसीलिए उवो उनके पति राजा रतन सिंह की हत्या कर देता है. रानी जब ये खबर सुनती हैं तो वो जौहर कर लेती हैं. अब यहां विवाद ये हो रहा है कि कुछ राजपूत समुदाय को ये लग रहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में रानी पद्मावती और खिलजी के बीच रोमांटिक सीन्स फिल्माएं गए हैं और इसी कारण देश के कई राज्यों में फिल्म का विरोध किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण के साथ-साथ फिल्म के बाकी स्टार्स भी फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर चिंता में हैं. इन सबके बीच ‘पद्मावती’ एक्ट्रेस दीपिका तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंची. मंदिर में मौजूद सूत्रों ने बताया कि दीपिका ने न केवल भगवान वेंकटेश्वर, बल्कि देवी पद्मवती से भी आशीर्वाद लिया. देवी पद्मवती भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी होती हैं और साथ ही उन्हें देवी लक्ष्मी का अवतार भी माना जाता हैं.

इससे पहले कई पूर्व मौकों पर दीपिका ने तिरुमाला मंदिर का दौरा किया था लेकिन केवल इस बार ही वह पद्मावती मंदिर भी गयी. दीपिका के करीबी एक सूत्र ने कहा कि वो अपनी अगली फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज से पहले देवी के मंदिर का दर्शन करना चाहती थी. दीपिका के लिए मंदिर का दौरा एक लाज़वाब अनुभव था.

दीपिका को फिल्म के ट्रेलर और घूमर गीत के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है. हाल ही में फ़िल्म से जुड़ा दीपिका का एक नए पोस्टर रिलीज किया गया था और पोस्टर में दीपिका के उस एक लुक ने फ़िल्म के प्रति उच्चतम भावना पैदा कर दी है.

दीपिका के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे है.