साजिद नडियाडवाला के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘किक’ सलमान खान की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. ‘जय हो’ के फ्लॉप होने के बाद यही वो फिल्म थी जिसने सलमान खान की बॉक्स ऑफिस पर वापसी करायी थी. इसके बाद भाईजान ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है. जैसे ही यह फिल्म सुपरहिट हुई वैसे ही इसके सीक्वल की चर्चा शुरु हो गई थी. कुछ महीनें पहले आयी खबरों के अनुसार किक 2 की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और जल्द ही यह फिल्म शुरु हो जायेगी. जो आशंकायें जताई जा रही थीं उनके अनुसार फिल्म ‘किक 2’ साल 2019 के क्रिसमस पर रिलीज होगी.

इस खबर के बाद सलमान खान के फैंस बहुत उत्साहित हो गए थे क्योंकि उनको एक बार फिर से जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली थी. हांलाकि अब सुनाई दे रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस को ‘किक 2’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ‘किक 2’ में एक नया चेहरा लेना चाहते हैं. ताकि उनकी ‘किक 2’ पहली फिल्म से अलग बन सके.

नडियाडलावा प्रोडक्शन प्लानिंग कर रहा है कि ‘किक 2’ को किक से भी बड़ी फिल्म के रुप में बनाया जाए. जिसके लिए उन्होंने एक ऐसी हीरोइन को अप्रोच किया है, जिसने सलमान खान के साथ अभी तक काम नहीं किया है. हमारे एक सोर्स के अनुसार, ‘दीपिका पादुकोण फिल्म किक 2 में सलमान खान के साथ दिखाई दे सकती हैं.’

हालांकि अभी इस बात पर किसी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लग पायी है. जब तक इस बात का फैसला नहीं किया जाता है तब तक सलमान खान टाइगर ज़िंदा है को खत्म करेंगे और अपने बाकी प्रोजेक्ट्स को शुरु करेंगे. साथ ही दीपिका पादुकोण भी संजय लीला भंसाली की पद्मावती को खत्म करेंगी.