महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस भले ही ग्लैमर वर्ल्ड से दूर और लो प्रोफाइल रहकर काम करना पसंद करते हों लेकिन उनकी पत्नी अमृता फडनवीस उनसे थोड़ी अलग है। अमृता एक बैंकर होने के साथ साथ एक सोशल वर्कर और एक अच्छी सिंगर भी हैं। वो फिल्म ‘जय गंगाजल’ के एक गाने में भी आवाज़ दे चुकी हैं। ग्लैमर वर्ल्ड से जुडी अमृता अब वो करने जा रहीं है जो किसी ने शायद सोचा भी नहीं था। अक्सर देखा गया है की मंत्रियों की पत्नी खुदको लाइमलाइट से दूर रखती हैं और लो प्रोफाइल मेंटेन करती हैं लेकिन अमृता की बात अलग है। वो आज की बिंदास नारी को रेप्रेजेंट करती है जिसे पीछे रहकर नहीं बल्कि आगे होकर काम करना पसंद है।

अमृता यूँ तो काफी टैलेंटेड हैं लेकिन एक बात उनके बारे में लोग ये नहीं जानते की वो एक अच्छी अदाकारा और डांसर भी हैं। जी हाँ, अमृता में छुपे हुए इस हूनर को अब तक कोई नहीं जानता था लेकिन अब उनका ये टैलेंट पूरा देश देखगा क्योंकि वो जल्द ही एक म्यूजिक विडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ ठुमके लगाती नज़र आएँगी। जी हाँ अमृता, बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं हैं और इस म्यूजिक विडियो एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ डांस करती नज़र आ रहीं है। उन्होंने रेड कलर की शोर्ट ड्रेस और हाई हील पहनी हुई है। वो इस लुक में बेहद हॉट लग रहीं हैं। यह भी पढ़ें: Shocking!!! “अमिताभ बच्चन नहीं रहे”, व्हाट्सअप पर आग की तरह फैला मैसेज

‘फिर से’ नाम के इस म्यूजिक विडियो को डायरेक्ट किया है अहमद खान ने और आवाज़ दी है खुद अमृता फड़नवीस ने। बिग बी ने शूट की कुछ तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।