इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों के सामने ऐसा टास्क रखा है जिससे कारण हर कोई अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पा रहा है. दरअसल इस बार के लग्जरी बजट टास्क में सभी कंटेस्टेंट के घरवाले सरप्राइज विजिट कर रहे हैं. गुरूवार को प्रसारित हुए एपिसोड में पुनीश, अर्शी और शिल्पा के घरवाले घर के अंदर पहुंचे. वहीं शुक्रवार को बाकी कंटेस्टेंट के घरवाले भी उनसे मिलते दिखाई देंगे. लेकिन ये मौका बिग बॉस की सबसे चर्चित सदस्य हिना खान के लिए काफी खास रहा. हिना खान को यह टास्क काफी स्पेशल मोमेंट दे गया. क्योंकि घर में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने एंट्री की.

बिग बॉस की तरफ से जारी किये गए वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि हिना बैठकर गुनगुना रही है तभी उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल आते हैं. उन्हें देखकर हिना काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोना शुरू कर देती हैं. वो रॉकी से कहती हैं कि मैंने आपको काफी मिस किया है. जिसके बाद रॉकी ने कहा कि मैंने तो अपना दिल आपको हारा है. आई लव यू. इस वीडियो में रॉकी हिना को एक रिंग भी पहनाते हैं.  जिसके बाद रॉकी घर से बाहर जाने लगते हैं तो हिना रोती हैं और उन्हें भी साथ लेकर जाने के लिए कहती हैं और फिर जोर आई लव यू चिल्लाती हैं.

ये पहली बार है जब हिना ने खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ है इससे पहले तक वो रॉकी को अपना दोस्त बताती रही हैं. लेकिन अब जाकर उन्होंने सबके सामने अपने फीलिंग्स का इजहार किया है. इस समय हिना घर के अन्दर से लेकर बाहर तक विरोधियों के निशाने पर हैं.