फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में सोनाक्षी सिन्हा, बोमन ईरानी और रीतेश देशमुख जैसे कलाकारों के साथ नजर आने को तैयार अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता कि इतने कलाकारों के बीच उनका किरदार फीका पड़ जाएगा.

उनका कहना है कि नए कलाकार बड़े सितारों के साथ काम कर सुरक्षित महसूस करते हैं. यह पूछे जाने पर कि उन्हें नहीं लगता कि ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में उनका किरदार छिप जाएगा, इस पर दिलजीत ने कहा, “नहीं, बड़े कलाकारों के साथ काम करने में नए कलाकार सुरक्षित महसूस करते हैं. मुझे नहीं लगता कि मेरा किरदार दब जाएगा. मैं इंडस्ट्री में नया हूं. कोई मुझ पर कैसे भारी पड़ सकता है?”

उन्होंने कहा, “अभी ऐसा कुछ नहीं है. शायद कल, जब मैं कुछ (बड़ा) बन जाता हूं, तो शायद मैं ऐसा सोचूं.”उन्होंने यह भी कहा कि चकरी तोलेटी द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रतिष्ठित नामों के साथ काम करना सीखने वाला अनुभव रहा.

‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ एक कॉमेडी फिल्म है. इसमें दिलजीत संघर्षरत कलाकार की भूमिका में हैं, जिनका सपना एक बड़ा कलाकार बनना है.

Image result for welcome to new york

‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ 23 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है, जो हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित है.

उन्होंने कहा, “प्रत्येक कलाकार बायोपिक करना चाहता है और खुशकिस्मत हूं कि दूसरे वर्ष ही मुझे यह प्रस्ताव मिला. मैं अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश कर रहा हूं. एक कलाकार के रूप में जितना दे सकता हूं, उतना कर रहा हूं.”