बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन और अभिनेता अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म ‘कहानी 2’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अर्जुन और विद्या फिल्म के प्रोमोशन में बेहद बिजी हैं। फिल्म के प्रोमोशन के दौरान फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोस अपनी टीम के साथ दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत की।

मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे नोट बंदी के असर के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मुश्किलें जीवन में आती जाती रहती  हैं। ये हमारे जीवन का हिस्सा है लेकिन हमें इससे कभी घबरान नहीं चाहिए डटकर इसका सामना करना चाहिए। वैसे मुझे नोट बंदी का बिल्कुल डर नहीं है क्योंकि जिन्हें फ़िल्में देखना है वो जरुर देखेंगे।

‘कहानी 2’ के मुख्य अभिनेता अर्जुन रामपाल से जब ये पूछा गया कि क्या नोट बंदी के कारण उनकी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ नहीं चल पाई। तब उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता है। जो फिल्म अच्छी होगी लोग उसे देखने के लिए समय निकाल ही लेंगे। वैसे ये सब कुछ चलता रहता है। मुझे उम्मीद है कि सब कुछ अच्छा होगा। ये भी पढ़ें: अरबाज और मलाईका लेंगे इस तारीख को तलाक

बता दें कि फिल्म ‘कहानी 2’ में विद्या ने एक माँ की भूमिका निभाई है। जो अपनी बेटी की तलाश करती है दूसरी ओर, इस मां पर बेटी को अगवा कर हत्या करने आरोप भी है। फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको 2 दिसंबर को सिनेमा घरों में जाना पड़ेगा।