आखिरकार बाहुबली 2 बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो ही गई. पूरे दो साल के इंतज़ार के बाद दर्शकों को यह पता चल ही गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लेकिन इस राज़ का जवाब पाने के लिए लोगों को कई दिनों तक इंतज़ार करना पड़ा. इस राज़ से पर्दा उठाने का दावा कई लोग समय-समय पर करते रहे, लेकिन इस राज़ का सही जवाब सिर्फ राजामौली ही दे पाए.

खबर आई थी की इस राज़ के बारे में कटप्पा यानी कि सत्यराज ने अपनी बेटी दिव्या सत्यराज को भी कुछ नहीं बताया था. हाल ही में दिव्या सत्यराज के बारे में एक और खबर आ रही है. एक न्यूज़ वेबसाईट के मुताबिक सत्यराज की बेटी दिव्या ने हाल ही में नरेन्द्र मोदी को ख़त लिखा है. इस ख़त में उन्होंने कुछ फार्मा कंपनियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. दिव्या पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट हैं और इसलिए कुछ यूएस फार्मा कम्पनियां उनपर प्रोडक्ट्स प्रेस्क्राइब करने के लिए दबाव बना रही हैं.

दिव्या के मुताबिक ये प्रोडक्ट्स लोगों के लिए हानिकारक हैं. जब दिव्या ने इन प्रोडक्ट्स को प्रेस्क्राइब करने से इनकार किया, तो इन कंपनियों ने उनपर राजनैतिक दबाव बनाने की कोशिश की. इसी वजह से दिव्या ने पीएम मोदी से गिहार लगाई है कि वे इन कंपनियों के खिलाफ एक्शन लें.