बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। अक्षय ने ट्विट करते हुए कहा ‘तापसी की दमदार एक्टिंग देखने के लिए तैयार हो जाइये। नाम शबाना 31 मार्च 2017’।

बता दें कि फिल्म ‘नाम शबाना’ साल 2015 में आई ‘बेबी’ का सिक्वल है। फिल्म ‘बेबी’ के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार थे। वैसे नाम शबाना को डायरेक्ट शिवम् नायर और नीरज पांडे इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म तापसी मुख्य अभिनेत्री होंगी।

लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है कि फिल्म में सलमान की बेस्ट फ्रेंड अली अवराम भी नजर आएंगी। बता दें कि अली अवराम बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

खबरों के अनुसार फिल्म में उनका रोल काफी दमदार होगा। अली एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी। वहीं फिल्म में मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका में होंगे। वैसे आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही सलमान, अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2।0 की टीजर लॉन्चिंग के दौरान बिन बुलाए पहुंच गए थे। ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में आया लोपा को ओमस्वामी पर गुस्सा, बोला थप्पड़ मारूंगी

जहां सलमान ने अक्षय की तारीफ की और उन्हें एक बड़ा सुपर स्टार बताया। वैसे सलमान और अक्षय दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। जो एक दूसरे की काफी इज्जत करते हैं। फ़िलहाल अक्षय के फैन्स को उनकी आने वाली फिल्म नाम शबाना का इंतजार है।