ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं से साथ जुड़ा. कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी थी जिनके साथ खिलाड़ी के बेहद सीरियस रिलेशनशिप रहे जिनमे एक नाम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का भी है. अक्षय और शिल्पा ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस थे और शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अक्षय ने शिल्पा को छोड़ ट्विंकल खन्ना का हाथ थाम लिया. दोनों को आखिरी बार 17 साल पहले फिल्म ‘धड़कन’ में देखा गया था. ब्रेकअप के बाद दोनों कुछ समय तक एक दूसरे से खफा रहे लेकिन धीरे धीरे सब ठीक हो गया. दोनों से जुड़ी खबर बहुत ही कम आती है. और अब सालों बाद ये एक्स लवर्स एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं. एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं. इससे पहले आप सोचे कि हम रियल लाइफ या बॉलीवुड फिल्म की बात कर रहे हैं तो गलत हैं. अक्षय और शिल्पा टीवी पर एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं. अक्षय कुमार करीब 3 साल बाद टीवी इंडस्ट्री में लौट रहे हैं. वो कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर सुपर जज नज़र आने वाले हैं. दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ की पैनल में नज़र आएंगी.

दिलचस्प बात ये है कि दोनों शो एक ही दिन एक ही समय पर लॉन्च होने वाले है. दोनों शो 30 सितंबर को रात 8 बजे अलग अलग चैनल पर ऑन एयर किया जायेगा. दोनों वीकेंड शो होंगे और हर शनिवार और रविवार को दिखाए जाएंगे.

अब देखना होगा कि ऑडियंस इन दोनों में से किसे चुनती है.