जब से फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का ट्रेलर सामने आया है. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता देखी जा रही है. दरअसल अपनी मस्ती और मजाक भरे अंदाज से इन फुकरों की टोली के दिल में जगह बना ली है. यही वजह है हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वैसे तो ये फुकरे अब तक अपनी मस्ती के लिए जाने जाते रहे हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान इन्होने कुछ ऐसा किया जिससे लोग इनकी निडरता के बारे में भी जानकार हैरान रह जाएंगे.

दरअसल फिल्म में एक सिन के दौरान हनी, चूचा, लाली और ज़फर को एक ब्रिज से छलांक मारना था. इस ब्रिज की उंचाई २०  फिट थी. इतनी ऊंचाई होने के बावजूद इस सीन के लिए चारों एक्टर ने बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया और इस सिन को खुद ही करने का फैसला किया. इस सीन के दौरान फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने सभी कलाकरों की सुरक्षा पर पूरा ध्यान रखा था. तो वहीं इन चारों ने बिना किसी चोट के इस एक्शन सीन को आसानी से कर लिया.

फुकरे रिटर्न्स 2013 की स्लीपर हिट “फुकरे” की तरह एक बार फिर धमाका करने को बेक़रार है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली इस फ़िल्म का निर्देशन मृदिप सिंह लांबा ने किया है. यह फिल्म 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी.