शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पहला मिनी ट्रेलर सामने आने के बाद अब इसका दूसरा मिनी ट्रेलर भी लांच हो चुका है. इस ट्रेलर में अनुष्का का बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. पहले ट्रेलर में जहां शाहरुख ने अनुष्का को अपने कैरेक्टर के बारे में बताया था. तो वहीं अब अनुष्का शाहरुख से इनडैमनिटी बॉन्ड साइन करवा रही हैं. जिसके हिसाब से अगर उन दोनों के बीच कैसे भी शारीरिक रिश्ते बनते हैं तो हैरी पर किसी भी तरह का लीगल चार्ज नहीं लगेगा. जिसे सुनने के बाद हैरी खुशी से हक्का बक्का रह जाता है.

डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म में शाहरुख पंजाबी मुंडे हैरी बने है तो अनुष्का गुजराती लड़की सेजल के किरदार में है. शाहरुख ने पहले ट्रेलर में बताया कि वो खराब कैरेक्टर के है तो अनुष्का अब उन्हें बता रही ही की इसके बाद एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने एलएलबी की है और वो फॅमिली के कानूनी मामलों को संभालती हैं. गुजराती बोलती अनुष्का शर्मा का अंदाज बेहद ही प्यारा लग रहा है. इसके साथ इस ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का के बीच रोमांस के भी कुछ सीन दिखाई दे रहे है. इस ट्रेलर को शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा कि ‘अब मुझे डरने की जरुरत नहीं। ये इनडैमनिटी बॉन्ड है ना’

‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ के बाद तीसरी बार शाहरुख और अनुष्का एक साथ नज़र आएंगे. इस फिल्म में सयानी गुप्ता और एवलिन शर्मा भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है. यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी.