ऐमी विर्क की नई पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड का पोस्टर रिलीज हो चुका हैं. फिल्म का यह पोस्टर बेहद ही खास नजर आ रहा है. बाम्बुखट, अंग्रेज और निक्का जैलदार जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का दम दिखा चुके ऐमी की इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म में ऐमी के साथ मोनिका गिल भी नजर आएंगी. मोनिका ने भी कप्तान, अम्बरसरिया और सरदार जी 2 जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं. इस फिल्म को कौस मीडिया और सिज़्ज़्लिन प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है.

दरअसल ऐमी विर्क ने अपने सफर की शुरुआत एक गायक के तौर पर की थी. ऐमी को इंडस्ट्री में सिमरजीत के कारण मौका मिला. जो आजकल परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिन्दर सिंह की जीवनी फिल्म बना रहे हैं. बात करें फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड की तो ये एक रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म हैं. जिसका निर्देशन विक्रम प्रधान कर रहें हैं.

sat shri akaal

इस फिल्म का म्यूज़िक रिलीज़ और डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन सागा म्यूजिक करेगी. जो पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं, जिन्होंने कई मशहूर एल्बम लॉन्च किए हैं जैसे गुरदास मान जी की एल्बम पंजाब इसके अलावा सिंगल ट्रैक्स जैसे 25 किल्ले, 25 किल्ले 2, बैंग गैंग भी खूब मशहूर रहे. इसके साथ साथ इन्होंने नए संगीतकार जैसे कुलविंदर बिल्ला एवं राजवीर जवांदा को भी आगे बढ़ने का मौका दिया. सागा म्यूज़िक की नाम और पहचान को देखते हुए ऐमी विर्क बेफिक्र हैं और उन्हें यकीन हैं के अब उनकी फिल्म का म्यूज़िक सब लोगो को जोड़ सकेगा. ये फिल्म 17 नवम्बर 2017 को रिलीज़ होगी.