देश की आर्थिक राजधानी के नाम से दुनिया भर में मुंबई मशहूर है लेकिन एक कारण और भी है जिसके लिए मुंबई को जाना जाता है। मुंबई में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता रहतें हैं। मुंबई के कई पॉश इलाकों में हीरो और हिरोइन अपने परिवार के साथ रहते हैं। लेकिन इन बड़े स्टार के घर भी सुरक्षित नही है। एक ऐसा मामला सामने आया है। अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरन राव के घर से 80 लाख रुपये की ज्वैलरी चोरी हो गई है। यह चोरी आमिर खान के बांद्रा स्थित मकान में हुआ है।

सूत्रों के माने तो चोरो ने तकरीबन 80 लाख की ज्वैलरी पर हाथ साफ़ किया है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने आईपीसी 453 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सूत्रों की माने तो इस मामले को लेकर पुलिस ने किरण राव के घर में काम करने वाली नौकरानियों से पूछताछ कर रही है। यह भी पढ़ें: सलमान की बहन अर्पि‍ता के घर हुई 3.25 लाख की चोरी

आपको बता दें कि किरण राव अपने पति आमिर खान के साथ खार में स्थित कार्टर रोड के एक अपार्टमेंट में रहती है। गौरतलब हो की चोरी के बारें में किरण राव को पिछले हफ्ते ही जानकारी मिली जब उन्हें अपनी हीरे की अंगूठी और नेकलेस गायब रखे हुए जगह से नदारद मिले। फिलहाल इस घटना के बाद से पुलिस के हाथ अब तक कोई बड़ी कामयाबी नही मिली है। लेकिन पुलिस ने किरण राव की कुक फरजाना, असिस्टेंट सुजैना, नौकरानी झुमकी से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब हो की कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता के घर में करीब सवा तीन लाख की चोरी हो गई थी। अर्पिता ने खार पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस की जानकरी के अनुसार चोरी तब हुई जब अर्पिता और उनके पति दोनों हॉलिडे पर गए हुए थे। इस घटना की जानकरी उन्हें 21 तारीख को पता चला जब दोनों वापस मुंबई में अपने घर को लौटकर आए। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अर्पिता की नौकरानी को हिरासत में लिया था।