पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर बनने वाली विजय रत्नाकर गुट्टे की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में अनुपम खेर हूबहूं मनमोहन सिंह की तरह नजर आ रहे हैं और एक बिल्डिंग से बाहर निकलते दिख रहे है. जैसे ही वह बाहर निकलते है उनकी सुरक्षा में लगे जवान भी उनके पीछे-पीछे चलने लगते हैं.

इस वीडियो को पहली बार में देखकर ऐसा लगेगा कि खुद मनमोहन सिंह हैं लेकिन बार-बार इसे देखने के बाद आपको मालूम चलेगा कि ये अनुपम खेर हैं.

बता दें कि संजय बारु की विवादित किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित है. इससे पहले फिल्म का पहला लुक जारी हुआ था जिसमें अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिख रहे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति थी जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है.

फिल्म आगामी लोकसभा चुनाव (2019) से कुछ समय पहले दिसंबर 2018 में रिलीज हो सकती है. फिल्म की पटकथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक हंसल मेहता ने लिखी है. वहीं इस फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट निभाएंगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.