बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार की गिनती स्टाइलिश एक्टर्स में होती है. लोग उनके फैशन स्टाइल को कॉपी करते हैं. अपने फैशन सेंस के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्मी मैगज़ीन के माध्यम से हॉलीवुड की हस्तियों के स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर अपने अंदर फैशन की समझ विकसित की. शनिवार को जीक्यू स्टाइल अवॉर्ड्स के उद्घाटन समारोह में अक्षय को जीक्यू लेजेंड ऑनर से सम्मान से नवाजा गया.

अक्षय ने कहा, “मैंने यह कहावत सुनी है कि स्टाइल या तो आपमें होता है या फिर नहीं, लेकिन आप देख सकते हैं कि मैंने अपना स्टाइल बड़े होने के दौरान पैसे से खरीदा और यह एक सच्चाई है और हम में से कई ऐसा करते हैं.”

Photo Source- GQ
Photo Source- GQ

उन्होंने कहा, “मैं अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं को खरीदने के लिए सिर्फ इसलिए पैसे बचाता था ताकि मैं उन पन्नों को फाड़ सकूं जिन पर हॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें छपी होती थीं, ताकि मैं उनके फैशन सेंस को अमल में ला सकूं और उसका इस्तेमाल एक प्रेरणा के तौर पर अपने फैशन सेंस और स्टाइल पर काम करने के लिए कर सकूं और मैं आज भी कई कलाकारों को ऐसा करते देखता हूं.”

समारोह में कई कलाकार शामिल हुए. जिम सर्भ को स्टाइल मेवन और शाहिद कपूर को सबसे स्टाइलिश पुरुष का खिताब दिया गया, जबकि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने महिलाओं की श्रेणी में यह पुरस्कार जीता.

Photo Source-GQ
Photo Source-GQ

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो अक्षय ‘हाउसफुल-4’ में नजर आएंगे. फिल्म में कृति सैनन और पूजा हेगड़े के अलावा दो और हीरोइनें होंगी. फिल्म मेकर्स ने इसके लिए कियारा आडवाणी और परिणीति चोपड़ा को साइन किया है. वहीं, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, चंकी पांडे और जॉनी लीवर भी होंगे.

(इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.