बिग बॉस सीजन 11 को ख़त्म होने में बस कुछ ही हफ्ते बचे हुए हैं. शो शुरू हुआ था 18 लोगों से लेकिन अब इसमें सिर्फ 8 लोग ही बचे हुए हैं. घर में बचे सदस्यों में कोई किसी से कम नहीं है. कौन जीतेगा ये कह पाना मुश्किल है. खैर, बिग बॉस के घर में एक नया टास्क होने वाला है जिसमें बिग बॉस के घरवालों को मिलने उनके परिवार वाले जाने वाले हैं.

बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक बिग बॉस शो के एक टास्क के चलते घरवालों को मिलने उनके असली परिवार वाले या कोई कारीबी शो में जाएगा. ये टास्क हर सीजन में होता है. अपने चाहने वालों को देख बिग बॉस के घर के सदस्य इमोशनल हो जाते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टास्क के दौरान शो में प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अगरवाल, शिल्पा शिंदे के भाई आशुतोष शिंदे और हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान शो में जा सकते हैं.

शो में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के एंट्री की भी खबर है. अब देखना होगा कि रॉकी जब घर में जाते हैं तो हिना को उनकी बिगड़ी इमेज के बारे में बताते हैं कि नहीं. क्या हिना नेशनल टीवी पर रॉकी को अपना बॉयफ्रेंड कबूल करेंगी? हिना का जब सॉफ्ट तोय नष्ट हुआ था तो वो फूट-फूट कर रोई थी. अब देखना कि रॉकी को देखकर वो अपने इमोशन कंट्रोल कर पाती है या नहीं.