पिछले शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ रिलीज हुई जिसने पूरी दुनियाभर में कमाई के कई रिकॉर्ड बना दिए. ये फिल्म भारत में सनी देओल की ‘पोस्टर बॉयज’ और अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘डैडी’ के साथ रिलीज हुई थी. हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म बताई जा रही इस फिल्म ने इंडिया में भी कमाई के मामले में इन दोनों फिल्मों को पछाड़ दिया है. जी हां, भारतीय दर्शकों को पोस्टर बॉयज और डैडी की तुलना में हॉलीवुड की ये भूतिया फिल्म ज्यादा पसंद आ रही है. इसलिए एक हफ्ते के बाद ये हॉलीवुड फिल्म इन दोनों बॉलीवुड फिल्मों से काफी आगे निकल गयी है.

जागरण.कॉम के मुताबिक 8 सितंबर से 14 सितंबर तक में ‘इट’ ने जहां 13 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं ‘पोस्टर बॉयज़’ 11.20 करोड़ और ‘डैडी’ सिर्फ 7 करोड़ ही कमा सकी हैं. कमाई के इस रिकॉर्ड देख साफ़ पता चलता है कि पूरी दुनिया की तरह इंडिया में दर्शकों को हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्म खूब पसंद आ रही हैं.

फिल्म ‘इट’ की कहानी में एक भूतिया जोकर शहर के बच्चों को डराकर उन्हें मारता रहता है. ये भूत केवल बच्चों को दिखाई देता है. ऐसे में ये बच्चे कैसे इस जोकर से लड़ते है ये सब कुछ इस फिल्म में देखने को मिलता है.