बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में पिछले 1-2 सालों में कई रिश्ते टूटे हैं. कईयों का तलाक हुआ तो कईयों का ब्रेकअप हुआ. हाल ही में ख़बर आई कि ‘छोटी बहु’ और ‘बालिका वधु’ जैसे हिट टीवी शो में काम कर चुके एक्टर अविनाश सचदेव और उनकी पत्नी शालमली देसाई के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों अक्सर एक दुसरे से लड़ते रहते हैं. सुनने में ये भी आया है कि अविनाश अपनी पत्नी को शराब पीकर मारते थे और दोनों का तलाक होने वाला है. मीडिया में आई इन ख़बरों से अविनाश खूब नाराज़ हैं.

नाराज़ अविनाश ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा “वो लोग मुझे पत्नी को मारने वाला और शराबी कह रहे हैं. ये बहुत ज्यादा हो गया है. ये सब बकवास है. हां हम दोनों के बीच कुछ प्रॉब्लम है और हम उसे हर तरह से ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

Happpppy birthdayyyyy Avi!!!! #bestfriend #permanentroommate #birthdayboy🎉 #sexyat30

A post shared by Shalmalee Desai (@shalmaleedesai) on

Thank you @onetruepix for this lovely gift!!! 😘 😘 The day my life changed!

A post shared by Shalmalee Desai (@shalmaleedesai) on

अविनाश की पत्नी शालमली ने भी अपनी बात रखते हुए कहा “हर शादी में उतार चढ़ाव होते हैं और मुझे लगता है कि ये हमारे रिश्ते का मुश्किल दौर है. लेकिन हम दोनों के बीच जो भी समस्या है वो अविनाश, उनके माता पिता और मेरे माता पिता सुलझा लेंगे. मुझे लगता है इस मुद्दे पर इससे ज्यादा लिखे जाने की ज़रूरत नहीं है. चीज़ों को बढ़ा चढ़ा कर लिखा गया है.

Happy Gudi Padwa! Happy Cheti Chand! May you have a great new year! #newyear #marathinewyear #sindhinewyear #sachdevs

A post shared by Shalmalee Desai (@shalmaleedesai) on

खबरें ये भी है की शालमली अविनाश को लेकर बहुत पोजेसिव हैं और उनपर शक भी करती हैं.

बता दें, दोनों ने लम्बे समय तक डेट करने के बाद 2015 में शादी की थी.