बॉलीवुड में इन दिनों मानों सितारों पर स्पोर्ट्समैन बनने का सिलसिला चल पड़ा हो. कोई क्रिकेटर तो कोई पहलवान बनकर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रहा है. ऐसे में खबरों की माने अभिनेता ऋतिक रोशन भी अब कबड्डी खेलते दिखाई देंगे. जी हां, इस समय दूसरे बाकी खेलों की तरह देश में कबड्डी का भी खुमार छाया हुआ है. ऐसे में अब ऋतिक भी कबड्डी खेलने की तैयारी कर रहे हैं. खबरों की माने तो प्रोड्यूसर रोनी रॉनी स्क्रूवाला कबड्डी पर एक फिल्म बनाने जा रहे है. इस फिल्म में ऋतिक को साइन करने की बात चल रही है. तो वहीं ऋतिक ने भी इस फिल्म की कहानी को सुन लिया है. दरअसल रॉनी स्क्रूवाला प्रो कबड्डी लीग में यू मुम्बा टीम के मालिक है. अपनी इसी टीम को लेकर वो ये फिल्म बनाने जा रहे है.

दरअसल फिल्म काबिल की सफलता के बाद ऋतिक रोशन ने अभी तक किसी नई फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है. हाल ही में खबर आई थी ऋतिक सुपर 30 नाम की फिल्म करने जा रहे है जिसमे वो बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाते दिखाई देंगे. आनंद कुमार बिहार में सुपर 30 नाम की कोचिंग चलाते है. जिसमे वो फ़ीस ना दे पाने वाले बच्चों को आई आई टी की कोचिंग देते है. वैसे ऋतिक ने सिल्वर स्क्रीन पर कभी स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार नहीं निभाया है. लेकिन कबड्डी के साथ ऋतिक का पुराना नाता है. वो प्रो-कबड्डी लीग में मैच देखने में जा चुके है.

ऐसे में सब कुछ ठीक रहा तो ऋतिक कबड्डी के मैदान पर अपना दम दिखाते दिखाई दे सकते है. फिल्म दंगल में पहलवान बने आमिर खान की इस फिल्म ने देश और दुनिया में काफी नाम कमाया और इंडिया के लिए सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म भी बन गई है.