अभी हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का जादू फैन्स पर बरक़रार है.  फिल्म के मेकर्स भी इस सफलता से बेहद खुश हैं. फिल्म में इलियाना डीक्रूज भी मुख्य भूमिका में हैं. अब अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने कहा कि वह उन्हीं फिल्मों से जुड़ते हैं, जो उन्हें पसंद आती है.

अजय ने फिल्म ‘आपला मानूस’ के साथ मराठी सिनेमा में कदम रखा है. यह फरवरी में रिलीज हुई थी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह और मराठी फिल्मों में भी काम करना चाहेंगे, जिसके जवाब में अजय ने कहा, “जब मैं अच्छी पटकथा सुनता हूं तो मैं उसमें काम करना चाहता हूं. जब मैंने यह पटकथा (‘आपला मानूस’) सुनी, तो मुझे यह शानदार लगी. रिलीज के बाद इसे सराहा गया. मैं कोई भी चीज तभी करता हूं अगर वह मुझे पसंद आती हैं.”

Tanaji

अभिनेता इन दिनों आने वाली फिल्म ‘तानाजी – द अनसंग योद्धा’ की तैयारी कर रहे हैं. इसमें वह शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे.

इस ऐतिहासिक फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, “तैयारी चल रही है और हम अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगे.”

अजय एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी दिखेंगे. इसमें राकुल प्रीत सिंह और तब्बू जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.

Input with ians