राजस्थान के बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में मुख्य आरोपी अभिनेता सलमान खान को लेकर फैसला गुरुवार 5 अप्रैल को सुनाया जाने वाला है. फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सन् 1998 में उन पर दो काले हिरणों के शिकार का मामला दर्ज है. यदि उन पर लगे आरोप साबित हो जाते हैं, तो उन्हें अधिकतम छह साल की सजा हो सकती है.

शिकार के दौरान जीप में उनके साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी सवार थे. इन सब पर सलमान को शिकार के लिए उकसाने का आरोप है.

वैसे अगर सलमान को सजा हो जाती है तो उनकी कई बड़ी फ़िल्में अधर में लटक जाएगी. जिससे मेकर्स को काफी बड़ा नुकसान हो सकता है. आइए जानते हैं उनकी कुछ आने वाली फिल्मों के बारे में..

Race-3

रेस 3- रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ की शूटिंग जारी है. फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसे स्टार्स हैं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान ने ‘रेस 3’ के लिए के लिए एक प्यारा सा गाना भी लिखा है.

भारत- सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर उनके साथ फिल्म ‘भारत’ करने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में भाईजान पांच अलग अलग किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग जून में होगी. इसे सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म ‘भारत’ की कहानी भारत-पाकिस्तान के पार्टीशन के दौर पर फिल्माया जाएगा.

dabangg-2-robinhood-pandey_13488214740

दबंग 3- अरबाज खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दबंग’ और ‘दबंग -2’ सिनेमाघरों में सुपरहिट साबित होने के बाद ‘दबंग 3’ की घोषणा हो चुकी है. खबरों कि माने तो फिल्म इस साल दिसम्बर के अंत रिलीज होगी.  फिल्म में इस बार शायद सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान के साथ नजर न आए.