फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के प्रचार में व्यस्त अभिनेत्री कीर्ति कुल्हरि को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी. कीर्ति ने बुधवार को फिल्म के प्रचार के लिए मीडिया से बातचीत की, यह पूछे जाने पर कि एक कलाकार को अधिक काम दिलाने में क्या मददगार होता है – बॉक्स-ऑफिस की सफलता या अच्छा अभिनय? इस पर अभिनेत्री ने कहा, “दोनों, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हमेशा मदद करता है, मुझे लगता है कि आपके काम से ज्यादा.लेकिन यह निर्भर करता है.. इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग हैं जिनके लिए कलाकार का अच्छा अभिनय   मायने रखता है, लेकिन कुछ अन्य लोगों के लिए नहीं.”

उन्होंने कहा, “उनके लिए यही मायने रखता है कि फिल्म ने कितना पैसा कमाया और किसी भी कलाकार के लिए बाजार की स्थिति क्या है.यानि दोनों चीजें मायने रखती हैं, लेकिन अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग स्तर पर. मैं इसके अलावा यही कहना चाहूंगी कि अगर मेरी प्रस्तुति शानदार है और फिर भी मेरी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा नहीं करती तो इसके कारण मुझे काम मिलने की संभावना घट जाएगी.इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि बॉक्स-ऑफिस पर ‘ब्लैकमेल’ अच्छा करेगी.” कीर्ति ‘पिंक’, ‘इंदू सरकार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.अब वह एक कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं. ‘ब्लैकमेल’ शुक्रवार को रिलीज होगी.

blackmail-irrfan-759

बता दें, इरफान खान न्‍यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस वक्त इलाज के लिए वे विदेश में हैं. इरफान की बीमारी के बारे से पूरे बॉलीवुड में उदासी की लहर है और हर कोई उनके जल्दी ठीक होकर वापस लौटने की कामना कर रहा है. इरफान एक जुझारू किस्म के इंसान हैं. उन्होंने कहा है कि वे एक योद्धा की तरह इस बुरे वक्त का सामना करेंगे और जल्द ठीक होकर लौटेंगे.

ट्यूमर से पीड़‍ित हैं इरफान
जानें क्‍या है न्‍यूरोएंडोक्राइन
यशोदा हॉस्‍प‍िटल के सीनियर कंसल्‍टेंटेस पलमोनोलॉलिस्‍ट और गैलेक्‍सी हॉस्‍प‍िटल के मैनेजिंग डायरेक्‍टर डॉ. केके पांडेय ने बताया कि बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता इराफ को जो बीमारी हुई है, वह दरअसल एक तरह का कैंसर है, जो अध‍िकांश पेट या फेफड़ों में होता है.एंडोक्राइन कैंसर एक प्रकार क ट्यूमर है, जो शरीर के किसी भी भाग में हो सकता है. यह ट्यूमर हॉर्मोन बढ़ाने वाले सेल्स के साथ शरीर में फैलता है. सेल्स बढ़ने के साथ ही एंडोक्राइन ट्यूमर कैंसर भी शरीर में तेजी से फैलता है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.