फिल्म डायरेक्टर अभिनय देओ की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के साथ आगे बढ़ रही है. फिल्म ने अपने पहले दिन 2.81 करोड़ रुपये और दूसरे दिन(शनिवार) को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 3.85 करोड़ की कमाई कर ली है. अब तक फिल्म ने 6. 66 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म में इरफान खान और कीर्ति कुल्हरि जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म रविवार के दिन अच्छी कमाई करेगी. अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात तो यह फिल्म देव नाम के शख्स की कहानी है, जो अपने काम में इतना व्यस्त होता है कि पत्नी के लिए मुश्किल से ही समय निकाल पाता है.

एक दिन वह पत्नी को गुलाब के फूलों के साथ रोमांटिक सरप्राइज देने के इरादे से जब घर पहुंचता है, तो अपनी पत्नी को उसके पूर्व प्रेमी के साथ बिस्तर पर देखकर चौंक जाता है.

आमतौर पर ऐसे हालात में किसी शख्स के मन में दो विचार आते हैं कि या तो वह अपनी पत्नी का खून कर दे या पत्नी के प्रेमी को मार डाले, लेकिन देव अपनी पत्नी के प्रेमी को ब्लैकमेल करने का फैसला करता है. यह फिल्म टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है.

बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन दौरान मालूम चला था कि इरफ़ान किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. बाद में इरफ़ान ने सोशल मीडिया पर ख़ुलासा किया कि उन्हें ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ है और वो इसके इलाज के लिए लंदन जा रहे हैं.