एक लम्बे समय से फिल्म ‘धूम 4’ के बनने की खबरें जोरो पर है. लेकिन इस बार फिल्म में विलेन की भूमिका कौन निभाएगा ये तय नहीं पाया है. कभी सलमान तो कभी शाहरुख का नाम इस फिल्म के लिए सामने आ चुका है पर पूरी तरह से अभी कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है. लेकिन ‘धूम’ फ्रेंचाइजी के चाहनेवालो के लिए अच्छी खबर ये है कि यशराज बैनर अब धूम 4 के निर्माण की तैयारी शुरू करने के मूड में है. जिसके लिए स्क्रिप्ट को चुस्त-दुरुस्त करने के साथ-साथ कास्टिंग को फाइनल करने की तैयारी भी शुरू की जा रही है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दबंग सलमान की बजाए बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को इस फिल्म में विलेन के तौर पर फाइनल किया जा सकता है. क्योंकि सलमान के एक्शन फिल्म ‘रेस 3’ को साइन करने की खबर आ रही है ऐसे में शाहरुख ही इस रोल के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं.

डीएनए की खबर के अनुसार ‘आदित्य चोपड़ा धूम 4 को अलग लेवल पर शूट करना चाहते है. स्क्रिप्ट की जिम्मेदारी उन्होंने मनीष शर्मा को दी है. धूम 3 के डायरेक्टर विजय कृष्णन इस समय ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में बिजी है. ऐसे में हो सकता है मनीष ही धूम 4 को भी डायरेक्ट करें. यह भी पढ़े: सलमान ने शेयर किया भांजे आहिल के साथ मस्ती भरा वीडियो

मनीष और शाहरुख खान पहले भी साथ काम कर चुके हैं. इनकी फिल्म ‘फैन’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर न चली हो. लेकिन इनके बीच का असोशिएशन अच्छा रहा है. खबरों की माने तो अभी तक पेपर पर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन शाहरुख खान को फाइनल करने के लिए यशराज फिल्म्स को पेपर वर्क करने की कोई जरुरत नहीं होती है.

वैसे शाहरुख पहले भी कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं. ऐसे में वो अगर धूम 4 में एक विलेन का किरदार निभाते है तो स्क्रीन पर उन्हें विलेन के अवतार में देखना कम दिलचस्प नहीं होगा.