बॉलीवुड हमेशा से एक्सपेरिमेंट के जरिए दर्शकों तक कुछ नया पहुंचाने की कोशिश करता रहा है. बॉलीवुड में फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर की है. आप में से कई ऐसे लोग होंगे जो इस चेहरे को पहचानते होंगे. चलिए आपको बता देते हैं इस चेहरे के पीछे का आखिर राज क्या है. सूरज पांचोली की अपकमिंग फिल्म के लिए जिस चेहरे की इतनी चर्चा हो रही वो कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ हैं.

सूरज पांचोली ने इंस्टाग्राम पर इसाबेल की पिक्स शेयर कर कन्फर्म कर दिया कि उनकी अगली फिल्म में वो लीड भूमिका में होंगी. गौरतलब है कि, सूरज पंचोली को सलमान खान द्वारा फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड मं एंट्री मिली थी. उसके बाद अब सूरज एक बार फिर बड़े पर्दे पर नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म का नाम ‘टाइम टू डांस’ बताया जा रहा है. फिल्म के नाम से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी डांस से रिलेटिड होगी.

On the #BRIGHT side!

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

खबरों की माने तो इस फिल्म में सूरज और इसाबेल कैफ लेटिनो अमेरिकन डांस जैसे सालसा, जुम्बा करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी रेमो डीसूजा द्वारा लिखी गई है. कुछ समय पहले सूरज का नाम जिया खान की मौत के मामले में भी सामने आया था. जिया ने गजनी, निशब्द और सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम किया था. 24 मई 2013 को उन्होंने अपना अन्तिम ट्विट लिखा था जिसमें उन्होंने अलविदा कह दिया था. 3 जून 2013 को देर रात उनका फांसी लगा हुआ शव उनके जुहू स्थित घर से बरामद किया गया.