बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, दोनों ही जगह सितारे कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते हैं, जो नई कंट्रोवर्सी बना देते हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस-एक्टर ऐसे होते हैं जो पब्लिसिटी के लिए ऐसी कंट्रोवर्सी को बनाने से नही चूकते। ऐसा ही कुछ किया इस एक्ट्रेस ने, जिसे पढने के बाद आप दंग रह जाएँगे। इस एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी आदत के बारे में लोगों को बताया, जिसे सुनने के बाद उनके होश उड़ गए। आइये हम आपको बताते हैं हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के बारे में, जिसके इस खुलासे ने नई कंट्रोवर्सी कड़ी कर दी है।

हॉलीवुड की 34 साल की एक्‍ट्रेस जेसिका बेल ने खुलासा करते हुए कहा है कि वे शावर लेते हुए ऐसा काम करती हैं, जो कोई भी नही कर सकता। उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कहा है कि वह शॉवर लेते समय कुछ ना कुछ खाती हैं।

Yes. I eat in the shower. I admit it. Chicken apple sausage and espresso. Try it. I dare you. #ShowerEats

A photo posted by Jessica Biel (@jessicabiel) on

इतना ही नहीं, उन्होंने ये बात साबित करने के लिए इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है। उन्‍होंने लिखा, ‘हां, मैं शावर लेते हुए खाती हूं। मैं स्‍वीकार करती हूं। चिकन एप्पल सॉसेज और एस्प्रेसो। इसे चखें।’ इसके अलावा उन्होंने लोगों को ये चैलेन्ज भी दिया कि वे ऐसा करके दिखाएँ।

Eating in the shower…we all do that…right? #ShowerEats

A photo posted by Jessica Biel (@jessicabiel) on

बता दें कि हॉलीवुड की इस अदाकारा ने ‘टोटल रिकॉल’ से नाम कमाया है। अपनी इस तस्वीर के साथ बेल ने लिखा है कि शावर में खाओ, हम सभी को यह करना चाहिए। शावर लेते हुए खाएं। और समय बचायें।