बॉलीवुड की क्यूट रानी कही जानेवाली रानी मुखर्जी 21 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मना रही है। मां बनने के बाद से ही रानी मुखर्जी बड़े परदे से गायब है। लेकिन रानी मुखर्जी अब जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दुबारा दिखाई देने जा रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि एक लम्बे समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद रानी मुखर्जी अब जब लौट रही है तो किस तरह काम करना चाहती है।

डीएनए को दिए इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने फिल्मों में वापसी पर बात करते हुए मना की बेटी आदिरा के पैदा होने के साथ ही उन्होंने काम से दूरी बना ली थी। लेकिन अब वो दुबारा बड़े परदे पर लौट रही है। लेकिन इसका यह मतलब नहीं की वो एक साल में कई फिल्में करेंगी बल्कि वो तो एक साल में एक ही फिल्म करना पसंद करेंगी। क्योंकि रानी को लगता है कि उनकी बेटी अभी छोटी है और ऐसे में उसे वक़्त मिलना जरूरी है। इसीलिए वो अपने काम के साथ अपनी बेटी के वक़्त को भी मैनेज करेंगी। यह भी पढ़े: रानी मुखर्जी ने किया दूसरे बच्चे के बारे में एक खुलासा?

मतलब साफ़ है कि रानी मुखर्जी अक्षय कुमार की तरह साल में 4 फिल्में करने की बजाए आमिर खान की तरह साल में एक फिल्म के तरीके को अपनाएंगी। ऐसे में कहा जा सकता है की रानी मुखर्जी अक्षय कुमार नहीं बल्कि आमिर खान की तरह काम करना चाहती है। बेटी आदिरा के जन्म से पहले ही रानी मुखर्जी ने फिल्मों से दुरी बना ली थी ताकि वो अपने होनेवाले बच्चे को पूरा वक़्त दे सके। ऐसे में अब रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ से वापसी कर रही है।