सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस हमेशा ही सुर्ख़ियों में बना रहता है। ये शो जितना विवादित है उससे भी ज्यादा विवादित इस शो के प्रतियोगी होते हैं। बिग बॉस का सीजन 10 हर बार से ज्यादा दिलचस्प लग रहा है क्योंकि इसका कॉन्सेप्ट अलग है। सेलिब्रिटीज के साथ-साथ शो का हिस्सा बने हैं कॉमनर्स भी जिन लोगों ने शो को बेहद दिलचस्प बना कर रखा हुआ है। इस सीजन को शुरू हुए अब एक महीने से ज्यादा हो चूका है। हर एक प्रतियोगी अपने हटके अंदाज़ से लोगों को इम्प्रेस कर रहा है ऐसे में कम्पटीशन दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। हर प्रतियोगी एक से बढ़कर एक है ऐसे में सोचने वाली बात ये है की आखिर बिग बॉस को जीतेगा कौन। यूँ तो इस सवाल के जवाब के लिए अभी कई हफ्ते बाकी हैं लेकिन एक खान ने ख़ुलासा कर दिया है की आखिर कौन बनेगा ‘बिग बॉस 10’ का विनर।

हम जिस खान की बात कर रहें हैं वो सलमान खान, आमिर खान या शाहरुख़ खान नहीं हैं। जी नहीं, बिग बॉस 10 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करने वाले एक्टर सैफ अली खान या फवाद खान भी नहीं है। ये भविष्यवाणी तो की है सबसे विवादित खान कमाल आर खान ने। जी हाँ, हम बात कर रहें हैं KRK की जो अपनी ट्वीट की वजह से ख़बरों में बने रहते हैं। KRK अपने विवादित ट्वीट के चलते कई बार मुसीबतों में फंस चुके हैं और अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा कुछ ट्वीट कर दिया है जो वाकई हैरान करने वाली है।

KRK ने ट्वीट करके ‘बिग बॉस 10’ के विनर की घोषणा की है। कमाल आर खान जो की खुद बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं वो इस शो के हर सीजन के दौरान खूब एक्टिव रहते हैं। वो शो शुरू होने के पहले ये प्रेडिक्शन भी करते हैं की कौन का सेलेब होगा बिग बॉस का हिस्सा। ज्यादातर KRK की प्रेडिक्शन सही होते हैं ऐसे में अब लोग ये सोच रहें हैं की KRK ने विनर की जो भविष्यवाणी की है वो सही होगी या गलत।

अब आप सोच रहे होंगे की आखिर कौन है वो बिग बॉस प्रतियोगी जिसके जीतने का दावा कमाल आर खान कर रहें हैं। जी नहीं, वो कोई कॉमनर नहीं बल्कि एक सेलेब्रिटी है और वो सेलेब्रिटी है छोटे पर्दे का चहेते रोहन महरा। जी हाँ, रोहन मेहरा जो अपना अदृश्य गिटार बजाकर कॉमनर्स को परेशान किया करते थे वो शायद KRK के फेवरेट बन गए हैं और उन्होंने भविष्यवाणी की है की वही इस सीजन को जीतेंगे।

चलिए अब ये तो वक़्त ही बताएगा की KRK की भविष्यवाणी कितनी सच होती है।