मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने यह बात स्वीकार कर ली है कि उन्होंने अपने ट्विटर पर आपत्तिजनक और गालियों वाली पोस्ट शेयर थी. उन्होंने कहा, “मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था. यह मेरी टीम थी, जिसने मेरे ट्वीट को डिलीट किए.” एक पत्रकार का जिक्र करते हुए कपिल ने लिखा था, “लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं. वह महज चंद रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है. शर्मनाक.”

कपिल के ट्विटर पेज से शुक्रवार को पोस्ट किए गए गालियों भरे ट्वीट को देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए थे. हालांकि, इस मामले के थोड़ी देर बाद कपिल शर्मा ने कहा था कि उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया है. कपिल ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था, “कृपया मेरे अकाउंट से किए गए अपमानजनक ट्वीट को नजरअंदाज करें, क्योंकि यह हैक हो गया है. इस असुविधा के लिए मैं माफी मांगता हूं.”

इससे पहले उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मीडिया से सलमान खान को दोषी ठहराए जाने की खबर ‘नकारात्मक’ ढंग से पेश न करने की अपील सहित कई ट्वीट किए गए थे. कुछ पोस्ट में फर्जी खबर को लेकर निशाना साधा गया. एक ट्वीट में लिखा था, “अगर मैं प्राइम मिनिस्टर होता तो फेक न्यूज बनाने वालों को फांसी पर लटका देता. इसके अलावा कपिल शर्मा ने एक मीडिया पोर्टल के खिलाफ नोटिस भी भिजवाया है.

अपमानजनक ट्वीट करने के अलावा कपिल ने एक पत्रकार की शिकायत भी की और लिखा, “देखो ‘पूर्व प्रबंधकों का हाल’ मानसिक और भावनात्मक पीड़ा देने के लिए एक समाचार एजेंसी द्वारा उगाही और उत्पीड़न की धमकी.” शिकायत में यह भी कहा गया कि कपिल इस तरह की टिप्पणियों, जैसे- ‘असफल अभिनेता’, ‘नियंत्रण से बाहर हस्ती’ और ‘गलत जीवनसाथी की पसंद’ से बहुत परेशान और आहत थे.

-इनपुट आईएएनएस