कपिल शर्मा के दिन काफी बुरे चल रहे हैं. कभी अपनी लड़ाई की वजह से तो कभी अपनी तबियत के चलते, कपिल लगातार मीडिया में छाए हुए हैं. कपिल काफी समय से बिमार हैं और आजकल वह अपने इलाज के लिए बेंगलुरु गए हुए हैं. पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने रहने के बाद कपिल एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. दरअसल, डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. बता दें कि कपिल ने कुछ वक्त पहले अपने सोशल मीडिया पर गिन्नी की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को उनके बारे में बताया था. इतना ही नहीं कपिल ने यह भी कहा था कि वह दोनों साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

आपको बता दें, गिन्नी से पहले कपिल का नाम उनकी टीम की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन्स के साथ जोड़ा गया था, लेकिन इन सभी अफवाहों को खत्म करते हुए कपिल ने सोशल मीडिया पर सबके सामने गिन्नी से अपने प्यार का इजहार किया था. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार ‘कपिल की टीम का एक सदस्य ही उनके खिलाफ काम कर रहा है, लेकिन कपिल ने इस तरह की बातों को मानने से इंकार कर दिया है. कपिल इतने इमोशनल हैं कि वह इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि उनका कोई करीबी इस तरह का काम कर सकता है’.

कपिल के एक करीबी ने बताया कि, ‘सोशल मीडिया पर कपिल ने गिन्नी के साथ शादी की बात करते हुए टीम की डायरेक्टर प्रीति के साथ रिश्ते की अफवाहों को खत्म कर दिया था, लेकिन आज भी टीम का वह सदस्य, कपिल के करीब आने वाले हर शख्स को उनसे दूर करने की कोशिश करता है’.