कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. इन बुरे दिनों में उन्हें कई बॉलीवुड सेलेब्स का साथ मिला है. कपिल के पुराने शो के दौरान ऑस्ट्रेलिया ट्रिप में सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के बाद वे डिप्रेशन में चले गए थे. उसके बाद बामुश्किल उन्होंने खुद को संभाला और नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ लेकर आए लेकिन दर्शकों को उनका ये शो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. शायद लोग उन्हें वापस अपनी पुरानी टीम के साथ एंटरटेन करते हुए देखना चाहते थे. लेकिन ऐसा हो न सका. उसके बाद फिर अचानक उनके ट्वीटर अकाउंट से गाली-गलौज वाला एक मैसेज आता है जिसके बाद वे फिर सुर्खियों में आ जाते हैं. फिर सामने आता है उनके और एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस का झगड़ा. कपिल का कहना है कि वे उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहीं हैं. लेकिन अभी हाल ही में उनकी टीम की एक सदस्य सुगंधा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है, ‘मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं, हम एक ही कॉलेज से हैं. मुझसे दोस्त लोग जब भी कपिल के बारे में पूछते हैं तो मैं कहती हूं वो अभी भी वैसे ही हैं जैसे कॉलेज में थे. कपिल ही मुझे मुंबई लेकर आए थे.’

सुगंधा ने कहा, लेकिन वक्त के साथ अब कपिल शर्मा बहुत बदल गए हैं. जब हम सब एक टीम में थे तब सब सही था लेकिन जबसे वे कुछ नए लोगों के प्रभाव में है तब से कुछ ठीक नहीं चल रहा. शायद अचानक ही स्टारडम और सक्सेस मिलने से उन्होंने खुद पर काबू खो दिया है. खासतौर पर अपनी मौजूदा टीम पर. ये सब उनकी फिल्म फिरंगी के समय से शुरू हुआ. उस दौरान हमने उनके व्यवहार में बदलाव देखा. उनका नया गुट हमें अलग करना चाहता था और ऐसा हुआ भी.

kapil-sharma1

प्रीति सिमोस को सपोर्ट करते हुए सुगंधा ने कहा, उन्होंने कपिल शर्मा को बच्चे की तरह संभाला था. प्रीति को पता है कपिल को कैसे हैंडल किया जा सकता है. उन्होंने हमेशा कपिल की मदद ही की. पुरानी टीम भी कपिल की इन बुरे दिनों में मदद करना चाहती है लेकिन वे शायद इसे ठीक न समझे. इसलिए हम जबरदस्ती किसी की जिंदगी में घुसकर ऐसा नहीं कर सकते. वे अच्छे इंसान हैं, बस आजकल तनाव में हैं.

kapil-sharma

बता दें, कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस स्टेशन में  शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रीति अपनी बहन के साथ मिलकर लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बना रही हैं. तब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कहा था कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.