कपिल शर्मा के लिए मुश्किले खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में कपिल ने ऐलान किया था कि वो सुनील ग्रोवर के संग मिलकर एक नए शो के लिए बात करेंगे.  लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो काफी हैरान कर देनेवाली है और ये न्यूज कपिल के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आएगी. दरअसल कपिल इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में बिजी है. जिसके लिए वो कई टीवी शोज के सेट पर जानेवाले है. ऐसे में कपिल को अक्षय कुमार के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के सेट पर भी जानेवाले थे. लेकिन कपिल के कारण अक्षय को सेट पर काफी समय इंतजार करना पड़ा और फिर शूटिंग भी नहीं हो पाई. एबीपी की खबर के मुताबिक कपिल फिरंगी के प्रमोशन के लिए अक्षय के कॉमेडी सेट पर जानेवाले थे लेकिन अचानक से उनकी तबियत खराब हो गई. जिसके कारण वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए. कपिल का काफी समय तक लोगों ने इंतजार किया. जिसके बाद शूट को कैंसल कर दिया गया.

Kapil Sharma to promote ‘Firangi’ in Bigg Boss 11 | कपिल शर्मा के फैन्स के लिए आई गुड न्यूज़, बिग बॉस के घर में होगी कॉमेडी किंग की एंट्री

Kapil Sharma to promote ‘Firangi’ in Bigg Boss 11 | कपिल शर्मा के फैन्स के लिए आई गुड न्यूज़, बिग बॉस के घर में होगी कॉमेडी किंग की एंट्री

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कपिल के कारण बॉलीवुड के किसी स्टार को इंतजार करना पड़ा हो. कपिल ने अपने शो के दौरान भी कई सितारों को गेस्ट बनाकर बुलाया तो जरूर लेकिन खुद सेट पर नहीं पहुंच सके थे. हालांकि इस खबर से उनके फैंस का दिल जरूर बैठ गया होगा.

आपको बता दे कि इस साल 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हो गया था जिसके बाद से सुनील ने कपिल से किनारा कर लिया. इस झगड़े की वजह से कपिल डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. फिलहाल कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.