एक बार फिर कॉमेडियन कपिल शर्मा विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और फिल्म पत्रकार विकी ललवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज कराई है. कपिल ने इन सभी पर 25 लाख रुपये की चपत लगाने का आरोप लगाया और कहा कि विक्की लालवानी ने उन्हें डिजिटल मीडिया में बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं. इस बीच विक्की लालवानी ने अपने और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज किया है, जिसमें कपि‍ल गालियां दे रहे हैं.

बता दें कि 6 अप्रैल (शुक्रवार) को कपिल शर्मा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई गाली-गलौज से भरे ट्वीट हुए. जिसमें फेक न्यूज प्रसारित करने का आरोप लगाकर मीडिया को गालियां दी गईं थीं.

अपने ट्वीट में उन्होंने सिस्टम को जमकर गालियां बरसाई. हालांकि कुछ ही देर बाद कपिल के ट्विटर अकाउंट से वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया. इस मामले में कपिल ने ट्वीट कर कहा कि उनका अकाउंट हैक कर किया गया है.

kapil tweet

आपको बता दें कि कपिल का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च से ही शुरू हो चुका है. वहीं कुछ ही हफ्तों में शो के बंद होने की खबरें हैं. हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.