कपिल शर्मा विवादों में घिरने के बाद डिप्रेशन में चल रहे हैं. आए दिन वे किसी न किसी खबर का हिस्सा बने रहते हैं. खासकर प्रीति सिमोस के साथ रिश्ते और फिर अनबन को लेकर नए-नए कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन हाल ही में कपिल के दोस्त और साथी अली असगर ने कपिल के बारे में एक चौंकाने वाली बात बताई है. अली ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, कपिल की तबीयत खराब होने की खबर सुनने के बाद वे उनसे मिलने कपिल के ऑफिस गए थे. कपिल अपने केबिन में बैठे हुए थे. वो एक बच्चे की तरह मुझे कुछ बताना चाहते थे लेकिन बता नहीं पा रहे थे. यही नहीं कपिल ने एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस का नाम अपने हाथ में भी लिख रखा था. इसे देखते हुए लगता है कि वे गिन्नी की वजह से चाहकर भी प्रीति के पास नहीं जा पा रहे हैं.

kapil sharma preeti simoes

बता दें,  अपने गुस्से और निगेटिव ट्वीट के कारण चर्चा में आए कपिल अब इन सभी चीजों से काफी परेशान चल रहे हैं. खबरों की मानें तो कपिल इन दिनों डिप्रेशन में हैं. जिसके लिए वह दवाईयों का सहारा ले रहे हैं. वहीं कपिल के पुराने साथियों ने उनका इस बुरे दौर में काफी साथ दिया है और लोगों से अपील की है कि उन्हें अकेला छोड़ दें. वहीं अब कपिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पिछले कुछ सालों में काफी धोखे मिले हैं. जिससे वह काफी टूट चुके हैं. उन्होंने कहा हम सभी का गुस्सा निकालने का तरीका होता है और मैं अपने गुस्से को ‘गालियों’ से निकालता हूं.

Kapil-Sharma

वहीं अगर उनके शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा के बारे में बात करें तो मीडियो में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों को और खुद कपिल को उनके नए शो का फॉर्मेट पसंद नहीं आ रहा है. जिसकी वजह से वे कई शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. कॉमेडियन के इस व्यवहार से चैनल ने इस शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है.

Kapil Sharma

गौरतलब है कि कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रीति अपनी बहन के साथ मिलकर लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बना रही हैं. तब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कहा था कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.